अपराध के खबरें

क्रिसमस की छुट्टी वाले दिन स्कूल में मना रहे थे शराब पार्टी, हेडमास्टर सहित पांच लोग गिरफ्तार


संवाद 


शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (KK Pathak) ने कड़े रुख से जहां शिक्षा विभाग में तहलका मचा रखा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ शिक्षक उनसे बेखौफ होकर शिक्षा के मंदिर में ही मांस-मदिरा का सेवन कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला जिले के रजौन प्रखंड अंतर्गत चिलकावर-असौता पंचायत के राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय चिलकावर से सामने आया है.उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार (25 दिसंबर) को गुप्त जानकारी के आधार पर विद्यालय के रसोईघर में प्रधानाध्यापक और शिक्षक सहित 5 लोगों को मुर्गा-शराब की पार्टी करते हुए मौके से गिरफ्तार किया. इस क्रम में उनके पास से करीब डेढ़ लीटर देसी शराब मिली. गिरफ्तार होने वालों की पहचान राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय चिलकावर के प्रधानाध्यापक अमरेश कुमार, प्राथमिक विद्यालय जगन्नाथपुर के नियोजित शिक्षक सह प्रभारी प्रधानाध्यापक बजरंगी दास, एमडीएम के वेंडर धनंजय कुमार के अलावा प्रोन्नत मध्य विद्यालय सुजालकोरामा के नियोजित शिक्षक सह प्रभारी प्रधानाध्यापक कुमार गौरव और बखड्डा ग्राम निवासी प्लंबर प्रदीप कुमार के रूप में हुई है.


इस संबंध में उत्पाद विभाग के सुपरिटेंडेंट अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त जानकारी मिली थी कि विद्यालय में मुर्गा-शराब की पार्टी चल रही है. 

मद्य निषेध के सहायक अवर निरीक्षक मुकेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई. मौके पर प्रधानाध्यापक सहित 5 लोगों को मुर्गा-शराब की पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया है. डेढ़ लीटर देसी शराब भी मिली है. सभी को गिरफ्तार कर बांका लाया गया है. वहीं चिलकावर के ग्रामीणों का बोलना है कि नियमित शाम ढलते ही राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय में शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. वहीं इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि विद्यालय परिसर में शराब पार्टी करने की जानकारी मिली है. प्रधानाध्यापक को सस्पेंड किया जाएगा, जबकि नियोजित शिक्षकों को निलंबित करने के लिए नियोजन इकाई को लिखा जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live