अपराध के खबरें

'इंडिया' गठबंधन की वर्चुअल मीटिंग पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया, कहा- 'सब लोगों से...'


संवाद 


लोकसभा चुनाव को देखते हुए निरंतर इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) के नेताओं की बैठक हो रही है. आखिरी और चौथी बैठक दिल्ली में हुई थी. ऐसी खबर थी कि आज बुधवार (03 जनवरी) को इंडिया गठबंधन के कुछ नेता वर्चुअल मीटिंग करेंगे. इस पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रतिक्रिया देते हुए बोला कि अभी सब लोगों से बात हुई है. सब लोगों से बात होने के बाद तारीख तय होगी. बात होनी है कि कुछ मीटिंग आदि हो. मीटिंग कब होगी कैसे होगी यह भी क्लियर नहीं है.ईडी की तरफ से हो रही कार्रवाई पर रिएक्शन देते हुए तेजस्वी यादव ने बोला कि यह तो पहली बार है नहीं. ना पहली बार है और ना ही आखिरी बार है. जब तक चुनाव चलता रहेगा तब तक ये होता रहेगा. हम तो पहले ही बोल चुके हैं. जो भी जांच एजेंसियां हैं सब लोग दबाव में कार्य कर रहे हैं. 

बार-बार सफाई देना और कमेंट करना ठीक नहीं है.

 सारा कार्य छोड़कर पॉलिटिकल कार्य करना है.इस प्रश्न पर कि ऐसा लग रहा है कि इसी महीने सीएए लागू हो जाएगा. इस पर तेजस्वी यादव ने बोला कि जब तक हाउस में बिल पेश नहीं किया जाता है तो क्या बोला जा सकता है. कई बार होता है कि गुब्बारे की तरह किसी चीज को छोड़ दिया जाता है. उसी पर जिक्रबाजी होती है और होता कुछ नहीं है. इस पर तो आप लोगों (मीडिया) को पता ही है कि हमारी पार्टी का क्या स्टैंड रहा है. चुनाव आएगा तो इस प्रकार के मुद्दे हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद आते रहेंगे.
आप उपमुख्यमंत्री हैं, 22 तारीख को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बुलावा आया है? इस पर तेजस्वी यादव ने बोला, "हमारे घर में मंदिर है. हम लोगों ने तो हाल ही में तिरुपति जाकर मुंडन कराया है. बालाजी को दान किया है."


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live