अपराध के खबरें

न्याय यात्रा में लगे 'जय श्री राम' और 'मोदी-मोदी' के नारे, राहुल गांधी बोले- बस रोकिए, जानें आगे क्या हुआ

संवाद 


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही भारत जोड़ो यात्रा पर रविवार (21 जनवरी) को कथित तौर पर हमला हुआ.  भारत जोड़ो यात्रा की बस से उतरकर बीजेपी के झंडे लिए लोगों की भीड़ की ओर बढ़ते देखा जा सकता है.

हालांकि, जैसे ही कांग्रेस सांसद बस से उतरे उन्हें सुरक्षाकर्मी और पार्टी कार्यकर्ता वापस बस के अंदर ले गए.

जय श्रीराम और मोदी मोदी के नारे लगने लगे

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कुछ लोग सड़कों पर हाथों में बीजेपी का झंडा लिए खड़े नजर आ रहे हैं. जैसे ही राहुल गांधी उन लोगों के पास पहुंचे तभी वहां खड़े लोगों ने जय श्रीराम और मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. उन लोगों के हाथ में तिरंगा झंडा और भगवा झंडा भी था.

इसके बाद बस ड्राइवर वहां धीरे-धीरे ड्राइव करने लगा जिसके बाद सासंद राहुल गांधी ने ड्राइवर से कहा कि बस रोकिए. जैसे ही बस रुकी राहुल गांधी बस से निकलकर उस भीड़ में घुसने लगे, लेकिन तभी सुरक्षाबलों ने उन्हें वापस बस में बैठाया.

'डंडे लेकर आये बीजेपी कार्यकर्ता'

नागांव पहुंचकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी और असम के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "यहां से 2-3 किमी पहले 20-25 बीजेपी कार्यकर्ता डंडा लेकर हमारी बस के सामने आ गए और जब मैं बस से बाहर आया तो वे भाग गए. उन्हें लगता है कि कांग्रेस, बीजेपी और आरएसएस से डर गई है, वे सपना देख रहे हैं. वे जितने चाहें उतने पोस्टर फाड़ें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. हम किसी से नहीं डरते, हम न तो पीएम मोदी से डरते हैं और न ही यहां के मुख्यमंत्री से डरते हैं."

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, "असम में हम किसानों की बात सुनते हैं, बेरोजगार युवाओं की बात सुनते हैं और लास्ट में अपनी बात रखते हैं. असम के लोगों ने, यहां के किसानों ने, यहां के माताओं ने मुझे प्यार दिया है. इसे मैं जीवन भर नहीं भूल सकता."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live