अपराध के खबरें

न्यूजीलैंड के मंत्री ने भी थामा राम नाम का भगवा ध्वज, PM मोदी की तारीफ, कहा 500 वर्ष का लंबा इंतजार खत्म कराया

संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- अयोध्या में  रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देश दुनिया में उत्साह बना है. न्यूजीलैंड के विनियमन मंत्री डेविड सेमोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है.

उनके नाम भेजे गए संदेश में मंत्री सेमोर ने कहा कि उनके नेतृत्व में 500 सालों के लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण संभव हो पाया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राम मंदिर निर्माण का पूरा रास्ता साफ होने से न्यूजीलैंड के कई और मंत्रियों ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है. उन सभी की ओर से पीएम मोदी को बधाई संदेश भेजे गए हैं. उनका कहना है कि पीएम मोदी के नेतृत्व की वजह से ही यह सब कुछ संभव हो पाया है.

'1000 सालों तक चलने वाला बनाया भव्य मंदिर'

न्यूजीलैंड मंत्री डेविड सेमोर ने 'जय श्री राम' का जयकारा लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि 500 सालों के बाद ही अयोध्या में यह भव्य मंदिर बनाया गया है जोकि अगले 1000 सालों तक चलने के लिए बनाया गया है. इसके लिए पीएम के साथ-साथ सभी भारतवासियों को भी अनंत शुभकमानाएं.

वैश्विक चुनौतियों से निपटने में करते हैं इतनी बड़ी आबादी की मदद

मंत्री सेमोर ने अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर खुशी जताते हुए यह भी कहा कि उनको राम मंदिर का दौरा करने में बड़ी प्रसन्नता होगी. उन्होंने पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि वह भारत की एक अरब से ज्यादा की आबादी का प्रतिनिधित्व करते हैं और दुनिया की उन सभी चुनौतियों से निपटने में भी उनकी मदद करते हैं.

न्यूजीलैंड मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस और बुद्धिमत्ता की भी प्रशंसा की और उम्मीद जताई कि उनका विश्वास और ताकत और बढ़ेगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live