अपराध के खबरें

आरा में दारोगा के भाई की कत्ल, दो गुट भिड़े, सिर में मारी गोली, जानिए पूरा मामला


संवाद 


झारखंड पुलिस में कार्यरत दारोगा के भाई की बुधवार (17 जनवरी) की रात्रि गोली मारकर कत्ल कर दी गई. घटना नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मोहल्ले के गली नंबर एक की है. मृतक की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के तिलक नगर कतीरा निवासी रिटायर्ड आर्मी राम कुमार सिंह के बेटे अमन कुमार के रूप में हुई है. वह इंटर का छात्र था. दो गुटों में हुई लड़ाई के बाद अमन को सिर में पीछे से गोली लगी जिससे उसकी मृत्यु हो गई.मौके पर पहुंची नवादा थाना की पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल और दो खोखा बरामद किया है. आरा एएसपी चंद्र प्रकाश सदर अस्पताल आए. मृतक के परिवार वालों से घटना की खबर ली. उधर कत्ल के बाद गुस्साए लोगों ने दो स्कॉर्पियो गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. उग्र भीड़ ने एक घर पर भी आक्रमण किया.
स्थानीय लोगों के अनुकूल दो गुट के लड़के आपस में झगड़ रहे थे. इसके बाद दोनों गुटों ने गली में एक-दूसरे पर फायरिंग प्रारंभ कर दी. 

भागने के क्रम में अमन के सिर में पीछे से गोली लगी जिससे उसकी मृत्यु हो गई.

 मृतक के बड़े भाई संजय सिंह ने बताया कि रात्रि में वह सोए थे. उन्हें फोन पर सूचना मिली कि जगदेव नगर गली नंबर एक में चार-पांच लड़कों ने मिलकर अमन की गोली मारकर कत्ल कर दी.
बताया जाता है कि बीते मंगलवार की शाम जगदेव नगर निवासी फुलेश्वर सिंह के घर के शीशे को तोड़ दिया गया था. उनके बड़े बेटे अनूप और आर्यन से दूसरे गुट के लड़कों के बीच खूब जमकर मारपीट हुई थी. इसी विवाद को लेकर बुधवार की देर शाम आर्यन के घर पर एक गुट ने आक्रमण कर दिया.इस मामले में एएसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच में कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लड़कों के नाम का पता चला है जो पहले साथ में रहते थे. अमन को उसके मोहल्ले के रहने वाले अमन चौधरी नामक अपराधी प्रवृत्ति का युवक कई लड़कों को साथ में लेकर जगदेव नगर में कुछ लड़कों से मारपीट के लिए गया हुआ था. मारपीट और फायरिंग के क्रम में अमन कुमार को पीछे से सिर में गोली मार दी गई. किसी बात को लेकर हाल आपस में विवाद हुआ था.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live