अपराध के खबरें

रोहतास में मुखिया सहित तीन लोगों की दुर्घटना में मृत्यु, पुल पर चढ़ने के दौरान गड्ढे में गिरी स्कॉर्पियो, चार घायल


संवाद 


दिनारा थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिर गई. इस दुर्घटना में एक मुखिया सहित 3 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि चार अन्य लोग जख्मी हो गए. यह घटना बुधवार (17 जनवरी) रात्रि की है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं जख्मियों का उपचार चल रहा है. यह दुर्घटना दिनारा थाना क्षेत्र के सेमरी पुल के पास हुआ है. पुल पर चढ़ने के दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी.मृतकों की पहचान बीसी कला पंचायत के मुखिया उमेश पासवान (63 साल), वार्ड सदस्य महेश पाल (42 साल) और विपिन बिहारी गोस्वामी (46 साल) के रूप में हुई है. दिनारा के थाना प्रभारी रौशन कुमार ने गुरुवार (18 जनवरी) को बताया कि मुखिया उमेश पासवान सहित कई लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर बुधवार की रात दिनारा की तरफ जा रहे थे, तभी सेमरी पुल के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी. 

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में जख्मी लोगों का उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. किसी तरह लोगों को बचाने का प्रयास किया गया. पुलिस को भी जानकारी दी गई. हालांकि मौके पर ही तीन लोगों को मृत्यु हो गई थी. इस घटना के बाद मृतकों के घर में तहलका मच गया है.
इस सड़क दुर्घटना के संबंध में स्थानीय लोगों के अनुसार, मुखिया उमेश पासवान अपने समर्थक के किसी समारोह में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे. उनके साथ स्कॉर्पियो में और भी कुछ लोग थे. जाने के क्रम में रास्ते में सेमरी पुल के पास यह दुर्घटना हो गया. 


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live