अपराध के खबरें

ममता बनर्जी के 'नौटंकी' वाले बयान पर नित्यानंद राय का करारा जवाब, बोला- 'बंद होने वाली है दुकान'


संवाद 


राम मंदिर (Ram Mandir) की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार (9 जनवरी) को बीजेपी पर आक्रमण किया था. बोला था कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले राम मंदिर उद्घाटन के माध्यम बीजेपी नौटंकी कर रही है. अब उनके इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने बुधवार (10 जनवरी) को मीडिया से बात करते हुए बोला कि इनकी दुकान बंद होने वाली है.केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बोला, "ममता बनर्जी ही नहीं पूरा घमंडिया गठबंधन घबराया हुआ है. इन लोगों की नीति में हिंदुओं का विरोध करके, सनातन का विरोध करके, तुष्टिकरण की नीति से वोट को एकजुट कर अपनी सत्ता को बरकरार रखने की हमेशा इनकी तैयारी होती थी. लगता था कि भारत की सियासत इसी पर है.

 देश को तुष्टिकरण के वजह से जो नुकसान होता था,

 अब इनकी दुकान बंद होने वाली है."
नित्यानंद राय ने बोला कि आज सब लोग समझ रहे हैं कि अब वैसी राजनीति नहीं चलेगी जिसमें तुष्टिकरण की नीति हो. उन्होंने बोला कि भगवान श्रीराम का मंदिर बन रहा है. 22 जनवरी को पीएम मोदी उद्घाटन करेंगे. यह ऐसा काल है जिसको हम मोदी काल बोलते हैं.
बीजेपी नेता ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए बोला, "मोदी काल में मंदिर भी बना, गरीबों का घर भी बना, शौचालय भी बने, यहां जितने सांस्कृतिक स्थल थे, पौराणिक स्थल थे उसका फिर से उद्धार हुआ. स्कूल भी खुले, अस्पताल भी खुले. गरीबी मिट रही है. लोगों के घर में खुशियां पहुंच रही है. बोला जा रहा है कि मंदिर के नाम पर सियासत कर रहे हैं. क्यों सियासत करेंगे? अयोध्या में जो प्रोग्राम हो रहा है वह बीजेपी का नहीं है. राम जन्म भूमि का है."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live