अपराध के खबरें

अब नहीं होगी राम मंदिर पर सियासत! पप्पू यादव ने दिया बड़ा मैसेज, बताया कौन है उनका भगवान


संवाद 


अयोध्या के राम मंदिर (Ram Mandir) में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होनी है. इसको लेकर खूब सियासत भी हो रही है, लेकिन जाप सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) का अयोध्या को लेकर कही गई बात विवादित वर्णन देने वालों के लिए बड़ा संदेश है. पप्पू यादव ने बोला कि ये सब चीज मेरे एजेंडे में नहीं है. अयोध्या मेरे दिल में है. भगवान मेरे दिल में हैं. गरीब को हम भगवान मानते हैं. जनता को भगवान मानते हैं और किसी को भगवान नहीं मानते हैं.पप्पू यादव मंगलवार (09 जनवरी) को मधेपुरा में थे. पप्पू यादव के आह्वान पर कोसी, सीमांचल व मिथलांचल को विशेष दर्जा देने सहित दस सूत्री मांगों को लेकर कार्यकर्ताओं ने कला भवन परिसर में महाधरना दिया. इस क्रम में पप्पू यादव ने बोला कि हम नहीं चाहते थे कि बिहार का बंटवारा हो. किन लोगों ने किया है? आज बिहार गरीब क्यों है? लालू-नीतीश पर आक्रमण करते हुए बोला, 

आप 20 वर्ष रहे, 15 वर्ष रहे और 60 प्रतिशत शिक्षा दर नहीं है तो इसके जिम्मेदार कौन हैं? 

बिहारी बाहर में पिटाई खा रहे हैं तो इसका आरोपी कौन है.धरना पर बैठे पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. बोला कि नरेंद्र मोदी ने बोला था कि आप सरकार बनाइए हम आपको विशेष राज्य का दर्जा देंगे. मैं चैलेंज देता हूं कि अगर गांधी मैदान में यह शब्द उन्होंने न उठाया हो तो या तो नरेंद्र मोदी त्यागपत्र दे दें या हम राजनीति छोड़ दें.
पीएम मोदी पर आक्रमण करते हुए जाप सुप्रीमो ने आगे बोला कि बिहार में बंद पड़ी फैक्ट्रियों को बोला था कि शुरू करेंगे, लेकिन सारा चीनी मिल बिक गया. सहरसा एम्स, पूर्णिय उप राजधानी, भागलपुर एयरपोर्ट ये सब जो मुद्दे हैं इसके बारे में सोचिए न. आज तक हाईडेम का निर्माण क्यों नहीं हुआ? हम आर पार की लड़ाई लड़ेंगे. विशेष राज्य लेकर रहेंगे. कोसी सीमांचल के जो मुद्दे हैं उसमें कोई समझौता नहीं होगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live