अपराध के खबरें

अक्षरा सिंह बोलीं- आई लव यू... बेकाबू भीड़ में चल गए पत्थर, एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोग जख्मी


संवाद 


भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर उनके चाहने वालों दीवानगी औरंगाबाद में देखने को मिली. बुधवार (17 जनवरी) की रात औरंगाबाद के दाउदनगर स्थित भखरुआ मोड़ के समीप एक मॉल का उद्घाटन करने के लिए अक्षरा सिंह पहुंची थीं. हालांकि प्रोग्राम के क्रम में भीड़ बेकाबू हो गई और उन्हें काफी नजदीक से देखने की जद्दोजहद में किसी प्रशंसक ने रोड़ेबाजी कर दी. इससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जिसका उपचार अनुमंडल अस्पताल में कराया गया. दो और लोगों को चोट लगी है. जख्मी हुए पुलिसकर्मी की पहचान कन्हैया कुमार के रूप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह का प्रोग्राम सुबह 10 बजे ही निर्धारित था, लेकिन वो शाम 7 बजे पहुंचीं.

 इसको लेकर भी लोगों में आक्रोश था. जब तक अक्षरा सिंह रहीं तब तक सब कुछ नियंत्रित रहा, लेकिन जब उन्होंने अपने प्रशंसकों को आई लव यू बोलकर फ्लाइंग किस देने लगीं और मंच से खुद से सेल्फी ली गई जिससे प्रशंसक काफी उद्वेलित हो गए.इसके बाद अक्षरा सिंह उद्घाटन स्थल से पिछले दरवाजे से जाने लगीं जो प्रशंसक बर्दास्त न कर सके और पूरी भीड़ उस तरफ जाने लगी. इसी बीच रोड़ेबाजी की घटना हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा ने अपने चार बाउंसर के साथ गाड़ी लेकर आए और जल्दी से उन्हें अपनी गाड़ी में बिठाकर सुरक्षित निकालकर ले गए.
इधर इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अक्षरा सिंह को बाहर निकालने के क्रम में भीड़ में सम्मिलित कुछ शरारती तत्वों ने पथराव किया. इधर मामले को लेकर भखरुआ टीओपी प्रभारी एनके मंडल के बयान पर 200 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live