अपराध के खबरें

पटना में कार्यपालक पदाधिकारी की पिटाई मामले पर कहा तेजस्वी यादव, 'चाहे मेरे परिवार का...'


संवाद 


राजधानी पटना में कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह की पिटाई मामले पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. तेजस्वी यादव ने गुरुवार (18 जनवरी) को पत्रकारों से वार्तालाप में बोला कि यह मामला कल (बुधवार) ही रात्रि में मेरे संज्ञान में आया है. मैंने तुरंत पटना के एसपी को फोन करके सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है.तेजस्वी यादव ने बोला, "चाहे वह कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा. चाहे वह मेरे परिवार का हो या किसी के परिवार का, सख्त कार्रवाई होगी." उपमुख्यमंत्री ने बोला कि आप लोग शायद तेजस्वी यादव को नहीं जानते.

 मैंने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

गया डोभी में नगर पंचायत में कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर कार्यरत अरविंद कुमार सिंह पर हुए आक्रमण के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है. लालू परिवार पर आक्रमण का इल्जाम लगा है. पीड़ित परिवार वालों के अनुसार हमलावरों में एक युवक ने बोला कि उसका नाम तनुज यादव है. वह नागेंद्र यादव का बेटा हूं. लालू यादव का पोता है. मामला सामने आते ही तूल पकड़ने लगा.
उधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बोला, "यह गुंडागर्दी है. पूरी सरकार ही दोषी चला रहे हैं. अब तो लालू प्रसाद यादव का परिवार सामने से अधिकारियों को पीटने का कार्य कर रहा है. लालू यादव का पोता एक तरह से गुंडागर्दी करेगा और अधिकारियों को पीटेगा, यह लोगों को याद आ रहा है कि जंगलराज पहले कैसे होते थे और आज कैसे हो रहे हैं."इस पूरे मामले में तनुज यादव के पिता नागेंद्र यादव ने सफाई दी है. बता दें कि एबीपी न्यूज़ से बातचीत में नागेंद्र यादव ने बोला है कि साजिश रची गई है. घटना के क्रम में मौके पर उनके दोनों बेटे नहीं थे.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live