अपराध के खबरें

बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर तेजप्रताप यादव का बड़ा आक्रमण, बोला- 'रंग बदलने की रफ्तार से तो...'


संवाद 


बिहार में महागठबंधन को नीतीश कुमार ने बड़ा झटका दिया है. अब वो बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने सीएम पद से त्यागपत्र दिया और राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया.रविवार (28 जनवरी) को शाम 5 बजे नई सरकार का शपथ ग्रहण होने जा रहा है. इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर बड़ा आक्रमण बोला है.
तेजप्रताप यादव ने एक्स पर लिखा, "गिरगिट” तो बस यूँ ही बदनाम है..! रंग बदलने की रफ़्तार से तो पलटिस कुमार को भी “गिरगिट रत्न“ से सम्मानित करना चाहिए." बता दें कि महागठबंधन की सरकार में तेजप्रताप यादव पर्यावरण मंत्री की भूमिका निभा रहे थे.

नीतीश कुमार को लेकर लालू परिवार हमलावर है. 

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा, ''उसके साथ रहना बेकार है,जिसकी विचारधारा गिरगिट कुमार है..''
नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र देने के बाद बोला कि वह महागठबंधन से अलग होकर नया गठबंधन बनाएंगे. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने यह निर्णय क्यों किया तो नीतीश कुमार ने बोला, ‘‘अपनी पार्टी के लोगों से मिल रही राय के अनुसार मैंने आज अपने पद से त्यागपत्र दे दिया. हमने पूर्व के गठबंधन (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को छोड़कर नया गठबंधन बनाया था लेकिन इसमें भी स्थितियां ठीक नहीं लगी.''
जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने बोला कि जिस तरह के दावे और टिप्पणियां लोग कर रहे थे, वे पार्टी के नेताओं को खराब लगे, इसलिए आज हमने त्यागपत्र दे दिया और हम अलग हो गए हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live