अपराध के खबरें

महागठबंधन में हो गया सीटों पर निर्णय? CM नीतीश से भेंट के बाद तेजस्वी का आया ये जवाब


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) की 10 मिनट वाली मुलाकात पर अब राजनीति तेज हो गई है. सोमवार (15 जनवरी) को मकर संक्रांति (Makar Sankranti) पर राबड़ी आवास सामने से ना जाकर पीछे से घुसे और मीडिया को कोई बयान नहीं दिया. 10 मिनट तक वो भीतर रहे फिर निकल गए. इसको लेकर अब उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पत्रकारों से बातचीत में प्रतिक्रिया दी है.तेजस्वी यादव ने बोला कि मकर संक्रांति पर नीतीश कुमार हमारे घर आए, सभी मंत्री आए, सबका स्वागत किया गया. खुशियां बांटी जा रही हैं. महागठबंधन इकट्ठा है. नीतीश कुमार अप्रसन्न नहीं हैं. हर बार एक ही मुद्दे पर हम लोग सफाई क्यों दें? यह सब बेकार की बातें हैं. 

जब से महागठबंधन बना तब से बीजेपी घबराई हुई है.

 लालू यादव और नीतीश कुमार साथ हैं इसलिए बीजेपी डरी हुई है.डिप्टी सीएम ने बोला कि बिहार में महागठबंधन सरकार शिक्षकों को नौकरी दे रही है. जातीय गणना कराई गई. आरक्षण का दायरा बढ़ा. कॉन्ट्रैक्ट पर कार्य करने वाले लोगों की सैलरी बढ़ी. निरंतर कार्य हो रहा है इसलिए बीजेपी में बेचैनी है. कोई कुछ भी बोलते रहे. महागठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.तेजस्वी से पूछा गया कि नीतीश ने संयोजक पद क्यों ठुकरा दिया? सीट बंटवारा कब होगा? इस पर तेजस्वी ने गोलमोल जवाब दे दिया. बोला कि बिहार में सब हो गया है या नहीं हुआ इसकी सूचना हो सकता है आप लोगों (मीडिया) को न हो. हो सकता है सब निर्णय हो गया हो. 
बता दें कि लोकसभा की 40 सीटों को लेकर महागठबंधन में पेंच फंसा हुआ है. कांग्रेस 9 से 10 सीट मांग रही है. वहीं जेडीयू 16 सीटिंग सीट छोड़ने को तैयार नहीं है. तेजस्वी यादव ने इससे पहले भी यह बोला था कि सीटों का बंटवारा हमलोग पत्रकारों से क्यों शेयर करेंगे? कहीं कोई परेशानी नहीं है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live