अपराध के खबरें

आगे-आगे चोर पीछे-पीछे महाराष्ट्र पुलिस, समस्तीपुर में 2.46 करोड़ के गहने के साथ 2 चोर गिरफ्तार

संवाद 
मुंबई के खार इलाके से गहनों की चोरी कर भागे दो चोरों को पकड़ने के लिए महाराष्ट्र पुलिस पीछा करते हुए समस्तीपुर पहुंच गई. मामले में छापेमारी के बाद दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया. पढ़ें पूरी खबर-
समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में महाराष्ट्र पुलिस ने दो चोरों को पीछा करके दबोच लिया है. उनसे करोड़ों रुपए की जूलरी भी बरामद हुई है. बता दें कि हथौड़ी ओपी थाना इलाके में छापेमारी करते हुए महाराष्ट्र की पुलिस ने 2 करोड़ 46 लाख 83 हजार रुपए के गहने बरामद किए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ठाणे जिले के खार थाना क्षेत्र के रहने वाले हीरा व्यवसायी के घर दो चोरों ने ची कर इन गहनों को उड़ाया था.

 मुंबई में गहनों की चोरी, समस्तीपुर में गिरफ्तारी : खार थाने की पुलिस सुराग के आधार पर चोरों का पीछा करते करते बिहार के समस्तीपुर पहुंची. जहां उनकी लोकेशन के आधार पर छापेमारी की प्रक्रिया शुरू की गई. हथौड़ी पुलिस के सहयोग से महाराष्ट्र पुलिस ने दोनों चोरों को करोड़ों रुपए के आभूषणों के साथ पकड़ लिया. भटौरा गांव में छापेमारी के दौरान राजा कुमार और नीरज कुमार से 2.46 करोड़ के गहने भी बरामद हुए हैं.

 करोड़ों रुपए के जब्त गहने

छापेमारी में 2.46 करोड़ के गहने बरामद : पुलिस की छापेमारी से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. तब तक महाराष्ट्र की पुलिस ने दोनों चोरों को जेवरात के साथ लेकर निकल चुकी थी. इस घटना की पुष्टि जिला पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने भी की.

''महाराष्ट्र के ठाणे जिले के खार थाने की पुलिस समस्तीपुर पहुंची. हथौड़ी ओपी थाने की पुलिस के सहयोग से भटौरा गांव में छापेमारी करते हुए जेवरात के साथ दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे जिला न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. उसके बाद महाराष्ट्र की पुलिस दोनों चोरों को आभूषण के साथ अपने साथ लेकर चली गई.'' - विनय तिवारी, एसपी

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live