अपराध के खबरें

बेटी के तलाक के फैसले से बेहद दुखी हैं धर्मेंद्र,चाहते हैं ईशा देओल दें रिश्ते को दूसरा मौका

संवाद 

एक्ट्रेस हेमामालिनी एवं धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल और भरत तख्तानी की तलाक की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं। हाल ही ने कपल ने इसपर मुहर लगा दी है। कपल को लगता है कि बेटियों लिए उनका अलग होना ही ठीक है। मां हेमा मालिनी ईशा के इस फैसले में उनके साथ है, जबकि धर्मेंद्र इस बात से काफी दुखी हैं।

वह चाहते हैं कि ईशा और भरत एक बार फिर अपने फैसले के बारे में सोचें।

बॉलीवुड शादीज की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है कि धर्मेंद्र चाहते हैं कि उनकी बेटी तलाक लेने के फैसले पर एक बार फिर विचार करें। सूत्र ने बताया कि धर्मेंद्र काफी दुखी हैं, वह ईशा के फैसले के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन चाहते हैं कि ईशा दोबारा सोचें और खुश रहें।

परिवार के करीबी ने कहा, 'कोई भी पैरेंट अपने बच्चे का घर टूटता देख खुश नहीं हो सकता। धर्मेंद्र जी भी नहीं हैं और कोई भी उनका दर्द समझ सकता है। ऐसा नहीं है कि वो अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ हैं लेकिन वह चाहते हैं कि वो इसके बारे में एक बार फिर सोच लें।'

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र ईशा की बेटियों को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। सूत्र ने कहा है,'ईशा और भरत दोनों ही धर्मेंद्र का बहुत सम्मान करते हैं। भरत देओल परिवार के बेटे की तरह हैं और ईशा उनकी आंखों का तारा हैं। वह ईशा को हमेशा खुश देखना चाहते हैं। अब जब उनका परिवार टूट रहा है तो धर्मेंद्र वास्तव में बहुत दुखी हैं, इसलिए वह चाहते हैं कि ईशा और भरत एक बार फिर सोल लें।

ईशा और भरत की दो बेटियां हैं राध्या और मिराया। दोनों अपने दादा दादी और नाना नानी के बहुत करीब हैं। तलाक का बच्चों पर बहुत असर पड़ता है, इसलिए धर्मेंद्र सोच रहे हैं कि ये शादी बच सके।'

आपको बता दें कि हेमा मालिनी इस फैसले में अपनी बेटी के साथ हैं। ईशा और भरत के बीच लंबे समय से दूरियां चल रही हैं और काफी समय पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था। सूत्र की मानें तो हेमा अपनी बेटी के फैसले पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं और वह हर कदम पर उनके साथ हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live