अपराध के खबरें

प्रशांत किशोर का नीतीश-लालू और BJP पर निशाना साधा, बिहार की बदहाली के लिए ठहराया जिम्मेवार


संवाद 


चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर बिहार में जन सुराज अभियान के तहत पूरे राज्य की पदयात्रा कर रहे हैं. उनकी पदयात्रा 15 जिले में पूरी हो चुकी है और फिलहाल सहरसा में है. और बता दे कि इसी बीच पदयात्रा के पहले वो आगे के जिलों में भी दौरा करते हैं और जन सुराज से जुड़े लोगों के साथ बैठक कर पदयात्रा की तैयारियों का जायजा लेते हैं और आम लोगों को भी जन सुराज की सोच के बारे में अवगत कराते हैं.प्रशांत किशोर बुधवार को एक दिन के कटिहार दौरे पर आए. कटिहार में उन्होंने मीडिया के साथ संवाद किया और जन सुराज अभियान का मकसद भी बताया. इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने बिहार की बदहाली के लिए लालू-नीतीश और बीजेपी तीनों को जिम्मेवार ठहराया. उन्होंने बोला कि बिहार में लोग चार ही मुद्दों पर वोट करते हैं. जाति, धर्म, लालू के डर से बीजेपी और बीजेपी के डर से लालू को. 

इन चार मुद्दों का आपके और आपके बच्चों के फ्यूचर से कोई लेना-देना नहीं है. 

प्रशांत किशोर ने जन सुराज अभियान के बारे में बताते हुए बोला कि बिहार के लोग विकल्प के अभाव में किसी गलत आदमी को वोट न करें, इसलिए सबकी सहमति से एक नया विकल्प बनाया जाए. इसके लिए जरूरी है कि सभी सही लोगों को एक मंच पर लाकर सबका एक दल बनाया जाए.
जन सुराज अभियान के प्रमुख ने बोला कि बिहार की सभी पंचायतों के विकास के लिए पंचायत आधारित अगले 10 वर्ष के लिए विकास की योजना बनाई जाए. इन्हीं मकसदो को लेकर बिहार में जन सुराज के जरिए  पदयात्रा कर लोगों के बीच में जा रहे हैं और उन्हें बता रहे हैं कि जागिए और अपने बच्चों के लिए बेहतर बिहार बनाने में कंधा लगाइए. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live