अपराध के खबरें

बिहार में नौ लोगों की मृत्यु, मुजफ्फरपुर में बारात की गाड़ी टकराई, सासाराम में पिकअप वाहन पलटा


संवाद 


बिहार के मुजफ्फरपुर और सासाराम में हुए सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मृत्यु हो गई. वहीं इन दोनों घटनाओं में कई लोग जख्मी हुए हैं जिनका उपचार चल रहा है. मुजफ्फरपुर में बारात से लौट रही बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई. इसमें पांच लोगों की मृत्यु हुई है. वहीं सासाराम में एक पिकअप वाहन पलट गया जिसके चलते चार श्रद्धालुओं की जान चली गई. यह दोनों घटना बुधवार (13 मार्च) की सुबह हुई है. पहली घटना मुजफ्फरपुर की है. मीनापुर प्रखंड के रामपुर हरि थाना इलाके में बुधवार की अल सुबह बोलेरो और ट्रक में टक्कर हो गई. इस सड़क।हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में उपचार के क्रम में दम तोड़ दिया. बारात से लोग बोलेरो से लौट रहे थे. 

सात लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है.

 शादी के बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया.बताया जाता है कि सीतामढ़ी के सैदपुर थाना इलाके के बालीगढ़ गांव से बारात चकिया गई थी. बारात से लौट रही गाड़ी अल सुबह ट्रक से टकरा गई. सात लोगों का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है. मृतकों में शुभम महतो, विपिन महतो, कारी धांगर, प्रद्युमन धांगर और इंद्र कुमार धांगर सम्मिलित हैं. इंद्र कुमार की मृत्यु अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है. एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.वहीं दूसरी घटना रोहतास की है. चेनारी थाना क्षेत्र के गायघाट में गुप्ता धाम जाने के दौरान श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलट गया. इसमें चार महिला श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई. सात से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. पिकअप वाहन में 25 से अधिक लोग सवार थे. दर्शन के लिए गुप्ता धाम जा रहे थे. कैमूर पहाड़ी पर चढ़ते समय गायघाट के पास पहाड़ी सड़क से वाहन नीचे पलट गया. जख्मियों को पहले चेनारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. इसके बाद सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मृतकों में बक्सर के डुमरांव की रहने वाली मीरा देवी, भोजपुर के कृष्णाब्रह्म की रहने वाली 60 वर्षीय परमेश्वरा देवी, भोजपुर के ही शाहपुर थाना क्षेत्र की चंद्रावती देवी और बिहिया थाना के बेलवनिया गांव की रहने वाली तेतरा देवी सम्मिलित हैं.
सासाराम सदर एसडीएम आशुतोष रंजन भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में चार की मृत्यु हुई है. छह या सात लोग जख्मी हुए हैं. सासाराम सदर अस्पताल में उपचार चल रहा है. 12 से 15 लोगों को हल्की-फुल्की चोट आई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live