अपराध के खबरें

भागलपुर में हुई बड़ी दुर्घटना, नदी में डूबने से चार बच्चों की हुई मृत्यु, गांव पसरा मातम


संवाद 


भागलपुर के जगदीशपुर थाना इलाके अंतर्गत दिननगर पुरैनी में बुधवार को नदी में डूबने से चार बच्चे की मृत्यु हो गई. यह घटना तब हुई जब एक बच्चा स्नान के क्रम में नदी में डूबने लगा तभी दूसरे बच्चे ने उसे बचाने की कोशिश की. वह भी डूबने लगा फिर तीसरे बच्चे ने देखा और वह भी नदी में कूद गया, लेकिन वह भी बहने लगाा. यह देख चौथे बच्चे ने भी नदी में छलांग लगा दी. 

 इस घटना में सभी बच्चे नदी में डूब गए.

 नदीं में डूबने से बच्चों की मृत्यु हो गई.इस घटना में जिन बच्चों की नदी में डूबने से मृत्यु हुई है उसमें 12 वर्षीय मोहम्मद शाहनवाज, 8 वर्षीय मोहम्मद अरबाज, 8 वर्षीय मोहम्मद ढिल्लों और 14 वर्षीय मोहम्मद सेफ के रूप में पहचान हुई है. मिली सूूचना के अनुसार इसमें तीन बच्चे एक ही परिवार के हैं.
इस घटना को लेकर फल विक्रेता मोहम्मद साबिर ने बताया कि दो बच्चे मेरे हैं और एक साले का है जिनका निधन हो गया है. चौथा भी इसी गांव का है. इस घटना से पूरा इलाका गमगीन है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पूरे दिननगर पुरैनी में मातम का माहौल है. चारों बच्चों में तीन की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, चौथे बच्चे की मौत उपचार के क्रम में मायागंज अस्पताल में हो गई.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live