अपराध के खबरें

विजय कुमार सिन्हा का लालू यादव पर कड़ा प्रहार, बोला- 'वह चाहे जितना भी प्रयास कर लें...'


संवाद 


बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद पर प्रहार करते हुए दावा किया कि वह चाहे जितना भी प्रयास कर लें, कभी भी भ्रष्टाचार के दाग से छुटकारा नहीं पा सकते. उन्होंने इल्जाम लगाया कि बिहार में आरजेडी के सत्ता में रहने के दौरान 'जंगल राज' था. आरजेडी अपने नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को 'राज्य के भविष्य' के रूप में प्रचारित करता है, लेकिन लोग वंशवादी सियासत और भाई-भतीजावाद को खारिज कर देंगे और उसे चुनेंगे जो उनके हित में कार्य करेगा.विजय कुमार सिन्हा ने आरजेडी के इस इल्जाम को सिरे से खारिज कर दिया कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार के इल्जामो का सामना कर रहे विपक्षी नेताओं को अपने पाले में लाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और जब वे बीजेपी में सम्मिलित हो जाते हैं तो उनके 'दाग बीजेपी की वॉशिंग मशीन में धुल जाते हैं'. 

लालू प्रसाद ने भी ऐसी कोशिश की थी. 

वह बीजेपी की सहायता से पहली बार (बिहार के) मुख्यमंत्री बने थे, लेकिन, बीजेपी ने उन्हें कभी अपनी ‘वॉशिंग मशीन’ में नहीं डाला.डिप्टी सीएम ने बोला कि चाहे वह (लालू) कितनी भी कोशिश कर लें, उन पर लगा भ्रष्टाचार का दाग कभी नहीं धुल सकता. बीजेपी हमेशा लोगों को अवसर देती है, लेकिन पार्टी कभी भी उन लोगों को अवसर नहीं देती, जो दागी और भ्रष्ट हैं तथा समाज में नफरत की भावना पैदा करते हैं. ऐसे लोग कभी भी बीजेपी में नहीं रह सकते.
बता दें कि राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल के विरुद्ध 2017 के भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई द्वारा क्लोजर रिपोर्ट दाखिल किया है. इस मामले में सीबीआई क्लीन चिट दे दी है. इस पर विपक्ष खूब जमकर बीजेपी पर निशाना साध रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live