अपराध के खबरें

लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव कहा- 'बिहार में चौंकाने वाला...'


संवाद 


लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सीट शेयरिंग को लेकर कवादय तेज हो गई है. बता दे कि बिहार में लड़ाई महागठबंधन और एनडीए के बीच होना है. महागठबंधन से बिहार के सीएम नीतीश कुमार अलग होकर एनडीए का दामन थाम चुके हैं. ऐसे में चुनाव में दिलचस्प मुकाबला होने की आशा जताई जा रही है. इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बड़ा दावा किया. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार (5 मार्च) को दावा करते हुए बोला कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही है और जल्द ही सीटों का बंटवारा हो जाएगा. 

एनडीए के पहले महागठबंधन या इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारा होगा. 

पटना में एक प्रेस वार्ता में उन्होंने बोला कि हम लोग मजबूती से चुनाव लड़ेंगे और बिहार से चौंकाने वाला नतीजा आएगा.उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू नहीं बताए जाने के मामले पर बोला कि हम भी हिंदू हैं, घर में पूजा-पाठ करते हैं. घर में भी मंदिर है. किसी के मरने पर बाल मुंडवाते हैं. लालू यादव ने सिर्फ यही तो बोला कि राम-रहीम के बंदों को लड़वाते हैं, तो बाल क्यों नहीं मुड़वाये थे.उन्होंने बीजेपी के मेरा परिवार अभियान को लेकर बोला कि आंदोलनकारियों के विरुद्ध लाठी बरसाई जाती है, क्या वे उनका परिवार नहीं हैं. कोई परिवार पर ऐसे करवाता है.
उन्होंने बोला कि बीजेपी बताए कि कितनी महंगाई, गरीबी और पलायन कम किया. 17 महीनों के शासन काल में कई कार्य किए गए. कई नियुक्तियां बांटी गई. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं होने पर भी प्रश्न उठाते हुए बोला कि कहीं कोई कार्य नहीं हो रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live