अपराध के खबरें

एक बेटे ने की पिता की कत्ल... तो दूसरे ने किया पर्दाफाश, अरवल से हैरान करने वाला मामला


संवाद 


अरवल में एक बेटे ने अपने पिता की पीट-पीट कर कत्ल कर दी और उसके बाद तामझाम के साथ लाश को जला भी दिया ताकि किसी को शक न हो. हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला मेहंदिया थाना क्षेत्र के शिवपुर हूलान गांव का है. घटना के 5 घंटे तक दाह-संस्कार की प्रक्रिया चली, लेकिन पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी. एक बेटे ने कत्ल की तो दूसरे वाले ने इसका खुलासा किया है. बीते गुरुवार (14 मार्च) की यह पूरी घटना है.बताया जाता है कि दूसरा वाला बेटा और उसके ससुराल वालों को जब घटना की खबर मिली तो वे लोग मेहंदिया थाने पहुंच गए. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. मृतक की पहचान मेहंदिया थाने के शिवपुर हूलान गांव के रहने वाले नन्हक चौधरी के रूप में की गई है. बेटे सुकेश चौधरी ने पीट-पीटकर मृत्यु के घाट उतार दिया.

 घटना के बाद तामझाम के साथ दाह-संस्कार भी कर दिया गया.

इधर इस पूरे मामले में मृतक नन्हक चौधरी के दूसरे बेटे मुकेश ने बताया कि वह अपने साले की शादी में गया था. उसने जब सच्चाई जानी तो वह सीधे थाने पहुंच गया. उसने अपने ही भाई पर इल्जाम लगाया कि उसने पिता की कत्ल कर दी है. शव को जला भी दिया है. यह सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई. यकीन नहीं हुआ. थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर यह कत्ल हुई है.
इधर मेहंदिया थानाध्यक्ष राहुल अभिषेक ने मामले पर संज्ञान लिया. परिवार वालों के साथ मृतक नन्हक चौधरी के घर पहुंचे. आरोपित बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आ गई कि उसने पीट-पीटकर कत्ल की है. गिरफ्तार युवक की पत्नी ने भी थाने पहुंचकर बोला कि उसके ससुर की कत्ल की गई है. कत्ल के पीछे क्या वजह है इसको लेकर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live