अपराध के खबरें

समस्तीपुर में किसान की कत्ल, दरवाजे के पास सो रहा था, बदमाशों ने मार दी गोली


संवाद 


समस्तीपुर में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर समस्तीपुर में कत्ल की घटना से सनसनी फैल गई है. पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर वार्ड संख्या 17 का है. गुरुवार (14 मार्च) की देर रात्रि बदमाशों ने दरवाजे के पास सो रहे एक किसान की गोली मारकर कत्ल कर दी.मृतक की पहचान जितवारपुर चौथ बोतल टोला निवासी हरिश्चंद्र राय ऊर्फ बतहु राय (50 वर्ष) के रूप में की गई है. वह किसान था. इधर घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं जानकारी पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुई शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

कत्ल की इस घटना के बाद मृतक के घर में तहलका मच गया है. परिवार वालों की चीख-पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. इस घटना को लेकर मृतक हरिश्चंद्र राय ऊर्फ बतहु राय के भाई दिनेश राय ने बताया कि रात में खाना खाकर दरवाजे के पास उनका भाई सो गया था. सुबह छह बजे घर के लोग जब उसे चाय देने के लिए गए तो देखा कि पूरा शरीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था. उसके सिर में दो गोली मारी गई है.
वहीं ग्रामीण राजीव कुमार का बोलना था कि सुबह हम लोगों को इसकी खबर मिली कि रात में उन्हें गोली मार दी गई है. अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. इस विषय में मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि गोली मारकर कत्ल करने की बात सामने आ रही है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live