अपराध के खबरें

तेजस्वी के इल्जाम पर गुस्साए सम्राट चौधरी, साफ लफ्जों में बोला- दिमाग ठीक कर लें


संवाद 


आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के इस इल्जाम पर कि बीजेपी बीपीएससी पेपर लीक (BPSC Paper Leak में सम्मिलित है. इस पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने रविवार को बोला कि क्या उनका (तेजस्वी यादव) दिमाग खराब हो गया है? यह आरजेडी नहीं है. दिमाग ठीक कर लें. हर चीज की जांच की जा रही है. देश जानता है कि लालू यादव (Lalu Yadav) के कार्यकाल में बीपीएससी अध्यक्षों को जेल भेजा जाता था, जो लोग इसमें (पेपर लीक) सम्मिलित हैं, वे युवा नहीं बल्कि दोषी हैं और उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बोलि कि 17 महीने में कोई पेपर लीक हुआ था क्या? इसी को असल माफिया राज बोलते हैं. अद्भुत है कि सरकार बदलते ही एडमिट कार्ड के पीछे उत्तर लिखे मिलते हैं. देश में ऐसा कहीं नहीं हुआ. 

कुछ लोग माफिया राज समाप्त करने की बात करते हैं,

 लेकिन हकीकत में क्या हो रहा है. 70 दिनों में 2 लाख से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र हमने बांटा एक भी पेपर लीक हुआ हो तो बता दें. इनका राज आते ही फिर से पेपर लीक हो रहा है.वहीं, उन्होंने एक्स पर इल्जाम लगाया कि 'पेपर लीक कराने वाले नकल माफिया को बचाने के लिए इनके वरिष्ठ मंत्री प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं. पुलिस को फोन कर रहे मंत्रियों का नाम- बूझों तो जाने?'
बता दें कि बीपीएसी के तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हो गया है. ईओयू जांच में यह खुलासा हुआ है. 15 मार्च को परीक्षा हुई है, लेकिन एक दिन पहले ही 14 मार्च को प्रश्न पत्र लीक हो गया. अभ्यर्थियों से 10 से 15 लाख रुपये लिए गए थे. साक्ष्य के साथ बीपीएसी को रिपोर्ट ईओयू ने भेज दिया है. बीपीएसी अपने स्तर से जांच-पड़ताल कर रही है. परीक्षा रद्द हो सकती है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live