अपराध के खबरें

मनोज तिवारी, अक्षरा सिंह और अब खेसारी लाल यादव, धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में मिलने पहुंच रहे भोजपुरी स्टार


संवाद 


बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandir Dhirendra Krishna Shastri) के शरण में इन दिनों भोजपुरी कलाकार आशीर्वाद लेने आ रहे हैं. मनोज तिवारी तो कई बार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ नजर आए हैं. अक्षरा सिंह भी कई बार दिखी हैं. अब भोजपुरी सिनेमा के चर्चित स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बाबा बागेश्वर के शरण में पहुंच गए हैं.सोमवार (04 मार्च) को खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर बाबा बागेश्वर के साथ पिक्चर शेयर की है. खेसारी लाल ने जिस पिक्चर को शेयर किया उसमें बाबा सिंहासन पर बैठे हुए हैं तो वो खुद उनके चरण के पास बैठे हुए हैं. खेसारी लाल ने अपने पोस्ट में लिखा है, "परमपूज्य सरकार बागेश्वर धाम पीठ के पावन सानिध्य में..."बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी के चर्चित सुपरस्टार हैं. लोग हिट मशीन के नाम से भी जानते हैं. 

खेसारी लाल यादव ने अभी 2 दिन पहले शनिवार की रात पटना में प्रोग्राम किया था. 

महागठबंधन की जन विश्वास रैली के एक दिन पहले वह एमएलसी फ्लैट परिसर में महागठबंधन की रैली को कामयाब बनाने के लिए पहुंचे थे. इस क्रम में उन्होंने मंच से बोला था कि इस परिवार के हम भी एक बेटे हैं. बेटे की हैसियत से जो मदद होगा उसके लिए वह खड़े हैं.उधर दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव का बागेश्वर धाम जाना उनके चाहने वालों को अच्छा नहीं लग रहा है. उनके पोस्ट में कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं कि पाखंड है भैया आप कहां चले गए हैं.
हालांकि बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शरण में भोजपुरी कलाकारों का कोई जाना नई बात नहीं है. पटना में धीरेंद्र शास्त्री आए थे तो उनके सारथी के रूप में भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी दिख रहे थे. उनकी गाड़ी वह खुद चला रहे थे. बाबा की सेवा में खुद लगे थे. अक्षरा सिंह भी पटना में मिली थीं. बागेश्वर धाम में प्रोग्राम किया जा रहा है अब जहां खेसारी लाल पहुंचे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live