अपराध के खबरें

आसनसोल सीट को 'ना' बोलने के बाद जेपी नड्डा से मिले पवन सिंह, क्या हुई बात?


संवाद 


बिहार के आरा के रहने वाले भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने आसनसोल सीट (Asansol Seat) से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) लड़ने से मना कर दिया है. मना करने के पीछे कई कारण बताया जा रहा हैं. हालांकि इन सबके बीच सोमवार (04 मार्च) को पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से दिल्ली में मुलाकात की है. साथ में पश्चिम बंगाल के प्रभारी मंगल पांडेय भी उपस्थित थे. मुलाकात को लेकर कई प्रकार के प्रश्न उठ रहे हैं कि पवन सिंह ने जेपी नड्डा से क्या बात की है?पवन सिंह ने मीडिया से बोला कि आगे जो भी होगा अच्छा होगा. इस प्रश्न पर कि कहां से चुनाव लड़ेंगे? इस पर पवन सिंह ने बोला कि अब ये वक्त बताएगा. 

कहीं और से आप चुनाव लड़ेंगे?

 इस पर पवन सिंह ने जवाब दिया कि कुछ भी होगा हम आप लोगों से शेयर जरूर करेंगे. पत्रकारों के एक और प्रश्न पर कि क्या आरा से चाहते हैं? इस पर पवन सिंह ने कुछ नहीं बोला और चले गए.दरअसल पवन सिंह को बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी करते हुए आसनसोल से टिकट देने का एलान किया था. पहली लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नाम थे. घोषणा के बाद पवन सिंह की खुशी भी सोशल मीडिया पर दिखी थी. हालांकि 24 घंटे के भीतर ही उन्होंने ट्वीट कर बोल दिया कि वह किसी कारणवश आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ सकते हैं.
बता दें कि पवन सिंह के ना बोलने के बाद यह खबर सामने आ रही है कि अक्षरा सिंह को बीजेपी आसनसोल से टिकट दे सकती है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की गई है. अक्षरा सिंह के पिता ने एक चैनल से वार्तालाप में बताया कि उन्हें इसके बारे में नहीं पता है. अक्षरा सिंह उनके साथ अभी नहीं हैं इसलिए वह बहुत कुछ जान भी नहीं रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live