अपराध के खबरें

'जब CAA आया था, हमने...', लालू-तेजस्वी के साथ CM नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर ने कसा ताना


संवाद 


नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर जारी सियासी हंगामा के बीच जन सुराज के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. पीके ने बोला कि जब सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपनी गर्दन बंगाल में जाकर फंसाई? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था? लालू यादव (Lalu Yadav) गए थे कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गए थे? या नीतीश कुमार (Nitish Kumar) गए थे?प्रशांत किशोर ने बोला, "कोई नहीं गया था. हम गए थे अपना कंधा लगाने, अपनी गर्दन फंसाई थी. 

आज बीजेपी बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते.

 हमने बीजेपी को हराया है. अगर बैलून में हवा हमने भरी है तो निकालेंगे भी हम ही, आप लिखकर रख लीजिए."प्रशांत किशोर ने मंगलवार (12 मार्च) को जारी किए गए अपने बयान में बोला कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत बंगाल में लगा दी लेकिन फिर भी उन्हें नहीं जीतने दिया. आप जिनके साथ 30 वर्ष से हैं आप मुझ पर तीन वर्ष भरोसा कीजिए स्थिति बदल कर रख दूंगा.
प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर तीखा आक्रमण करते हुए बोला, "अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है, तो मैं आपको एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि ये बिहार में गठबंधन बनाकर फिर से जनता को ठगने का उपाय कर रहे हैं. 2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट किया था 2017 में ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गया. आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए. मैं उनके साथ रहा हूं मुझे उनसे ज्यादा कोई नहीं जानता."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live