अपराध के खबरें

'हमारी पार्टी रालोजपा...', NDA में पशुपति पारस की नाराजगी की खबरों के बीच सांसद प्रिंस राज का बड़ा बयान


संवाद 


बिहार में एनडीए के बीच सीटों का फॉर्मूला क्या होगा वह तय हो गया है सिर्फ एलान बाकी है. बीते बुधवार (13 मार्च) को जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की थी. इसके बाद खबर आई थी कि चिराग को बीजेपी ने पांच सीट का ऑफर दे दिया है. इस जिक्र के बीच पशुपति पारस की नाराजगी की खबर आने लगी थी. पशुपति पारस ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर बीते बुधवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी. अब उनके भतीजे और सांसद प्रिंस राज का बड़ा वर्णन आया है.गुरुवार (14 मार्च) को प्रिंस राज ने एक्स हैंडल से पोस्ट करते हुए साफ तौर पर बोला है कि उनकी पार्टी एनडीए का अभिन्न अंग है.

 उनके बयान से नाराजगी आदि को लेकर काफी कुछ साफ होता दिख रहा है. 

प्रिंस राज ने लिखा है, हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है! माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी देश के साथ-साथ हमारे भी नेता हैं और उनका फैसला हमारे लिए सर्वोपरि है." उन्होंने अपने पोस्ट में अमित शाह, जेपी नड्डा, सम्राट चौधरी, विनोद तावड़े को भी टैग किया है.
बता दें कि प्रिंस राज पशुपति पारस के भतीजे हैं और समस्तीपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. सूत्रों की मानें तो खबर है कि प्रिंस राज को बिहार कैबिनेट में मंत्री बनाया जा सकता है. वहीं पशुपति पारस को राज्यसभा भेजने का बीजेपी ने ऑफर दिया है. ऐसे में देखना होगा कि पशुपति पारस किन शर्तों पर बीजेपी से मानते हैं. बता दें कि हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर जिस प्रकार से चाचा-भतीजा में लड़ाई थी उसको देखें तो पशुपति पारस का मान जाना भी इतना आसान नहीं है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live