अपराध के खबरें

नीतीश कुमार और केंद्र पर भड़के तेजस्वी यादव, बोला- 'हम लोगों को गाली देने के लिए बनी NDA सरकार'


संवाद 


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार (05 मार्च) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस क्रम में तेजस्वी यादव ने बोला कि पूरे बिहार में उन्होंने यात्रा की. जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के क्रम में हर जगह लोगों का आशीर्वाद मिला. हर जगह भारी भीड़ जुट रही थी. पटना में जन विश्वास रैली (Jan Vishwas Rally) का आयोजन भी हुआ. लाखों लोग आए थे. एतिहासिक रैली थी. विपक्ष के प्रमुख चेहरे मंच पर थे. मजबूती से इकट्ठा होकर विपक्षी दल लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. रैली में आए सभी लोगों को धन्यवाद देते हैं.तेजस्वी ने बोला कि महागठबंधन सरकार में 17 महीने में हम लोग निरंतर कार्य किए. जातीय गणना हुई. आरक्षण का दायरा बढ़ा. लाखों युवाओं को रोजगार दिया गया. नई स्पोर्ट्स पॉलिसी लाई. लोगों के हाथों में हमने कलम दी, वहीं बीजेपी तलवार बांट रही है. एनडीए सरकार बने एक महीने से अधिक हो गए. 

अब तक कैबिनेट विस्तार क्यों नहीं हुआ? बिहार सरकार जवाब दे.


तेजस्वी ने बोला कि एनडीए सरकार सिर्फ हम लोगों को गाली देने के लिए बनी है. कामकाज ठप है. हम रातों में जाकर अस्पतालों में छापेमारी करते थे. ऐसा कुछ कार्य नहीं हो रहा है अब. जन विश्वास रैली में सभी वर्ग के लोग आए. सबका धन्यवाद देते हैं.आगे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के प्रश्नों के जवाब में तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार को खूब सुनाया. तेजस्वी यादव ने बोला कि केंद्र सरकार मुद्दे की बात नहीं करती है. केंद्र सरकार न महंगाई रोक पाई न पलायन रोक पाई. 'मोदी का परिवार' अभियान पर तेजस्वी ने ताना कसा. बोला कि लालू जी की बात का प्रभाव पड़ता है.
तेजस्वी ने बोला कि हम भी हिंदू हैं. हमारे यहां भी पूजा-पाठ होती है. किसी की मौत होती है परिवार में तो बाल मुंडवाते हैं हम लोग. बेटी का अपने हम मुंडन कराए थे. लालू यादव ने तो पीएम पर यही बोला कि हिंदू होने की वह बात करते हैं, लेकिन मां के देहांत पर बाल नहीं मुंडवाए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live