अपराध के खबरें

लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान को RJD से ऑफर! जानिए क्या कहा तेजस्वी यादव


संवाद 


बिहार में बीते 2 मार्च को पीएम मोदी (PM Modi) का दौरा हुआ था. उनके प्रोग्राम में जमुई सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) नहीं दिखे जिसको लेकर बोला जाने लगा कि वह नाराज हो सकते हैं. विपक्ष के नेता प्रश्न उठाने लगे. तरह-तरह की जिक्रबाजी प्रारंभ हो गई. इन सबके बीच एक बयान से ऐसा लग रहा है कि चिराग पासवान को आरजेडी से ऑफर मिल गया. चिराग पासवान को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बड़ा बयान दिया है.चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी यादव ने मंगलवार (05 मार्च) को बोला कि जिनको आना होगा वह तय करेंगे. तेजस्वी यादव मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.

 इस क्रम में उन्होंने यह वर्णन दिया है.

 तेजस्वी यादव ने यह भी बोला कि हम तो जहां हैं वहीं रहेंगे. हमको तो कहीं जाना नहीं है.वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन में लोकसभा चुनाव को लेकर अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हो सका है. इसको लेकर भी तेजस्वी यादव से प्रश्न किया गया. इस पर तेजस्वी यादव ने बोला कि शीट शेयरिंग समय पर हो जाएगा. इसमें कोई पेंच नहीं है.
वहीं तेजस्वी यादव ने आरजेडी के पाला बदलने वाले पांच विधायकों को लेकर बोला कि सदस्यता खत्म करने के लिए स्पीकर के यहां आवेदन दिया गया है. कार्रवाई तो होनी चाहिए. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को एक बार फिर अपने बयान में बच्चा बोला है. इस पर तेजस्वी यादव ने मुस्कुराते हुए बोला कि मेरी खुद की बेटी है. हम पिता भी तो हैं.बता दें कि उधर चिराग की पार्टी ने बीते सोमवार (04 मार्च) को कहा था कि एनडीए में सीट शेयरिंग एक सप्ताह में हो जाएगा. पार्टी के प्रवक्ता विनीत सिंह ने बोला है कि हम लोगों की पार्टी लोजपा (रामविलास) की सभी 40 सीटों पर तैयारी है. 2019 के लोकसभा चुनाव में हम लोगों ने 6 सीटों पर चुनाव लड़ा था और उन सभी छह सीटों पर जीत दर्ज की थी. ऐसे में इन सभी 6 सीटों पर हमारी दावेदारी मजबूत है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live