अपराध के खबरें

'तेजस्वी की रोजगार क्रांति से...', बीजेपी के मेनिफेस्टो पर आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य का निशाना साधा


संवाद 


सारण से आरजेडी उम्मीदवार और लालू यादव की लाडली बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने बीजेपी की तरफ से जारी मेनिफेस्टो पर निशाना साधा है. रोहिणी ने बोला कि वो (बीजेपी) पहले अपना पुराना वादा पूरा करते तब नया मेनिफेस्टो लाते. उन्होंने ये भी बोला कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने जो रोजगार क्रांति लाई है उससे बीजेपी वाले डर गए हैं. सारण से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य लोकसभा चुनाव में काफी एक्टिव हैं, वो निरंतर सत्ता पक्ष के लोगों पर निशाना भी साध रही हैं.

 एनडीए सरकार की गलत नीतियों और कमियों को वो निरंतर जनता के बीच रख रही हैं, 

साथ ही ये भी बता रहीं हैं कि कैसे महागठबंधन की 17 महीने की सरकार में तेजस्वी यादव ने अपने नौकरी देने के वादे को पूरा किया. रविवार (14 अप्रैल) को अपने बयान में उन्होंने बोला कि तेजस्वी यादव की रोजगार क्रांति से एनडीए के लोग डर गए हैं.   बता दें कि रोहिणी आचार्य बीजेपी का गढ़ रही सारण सीट से आरजेडी उम्मीदवार हैं. वो बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी के विरुद्ध मैदान में उतरी हैं. रोहिणी का दावा है कि उन्हें जनता का अपार प्रेम मिल रहा है. उनकी जीत पक्की है, लेकिन कुछ सर्वे की मानें तो इस बार भी सारण सीट से राजीव प्रताप रूडी की ही जीत होगी. हालांकि सारण की जनता के मन में क्या है, इसका अंदाजा लगाना तो मुश्किल है और इसका निर्णय तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही होगा.
गौरतलब है कि रोहिणी आचार्य इन दिनों एनडीए के निशाने पर हैं. पिता को किडनी देने को लेकर भी बीजेपी ने प्रश्न उठाया था कि वो इसके माध्यम से लोगों की सहानुभूति ले रही हैं. इसकी जांच होनी चाहिए कि उन्होंने किडनी दी भी है या नहीं. इस पर रोहिणी ने जवाब देते हुए बोला है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार है और बिहार में नीतीश कुमार की हिम्मत है तो जांच करवा लें. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live