अपराध के खबरें

चलती स्कूटी पर अश्लील हरकत कर रहे थे युवक-युवती, पुलिस ने किया अरेस्ट

संवाद 
गुजरात के अहमदाबाद में स्कूटी पर अश्लील हरकत करते युवक-युवती का वीडियो सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. वीडियो बनाते वक्त स्कूटी पर तीन लोग सवार थे और यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए अश्लील हरकत कर रहे थे.
 अहमदाबाद के हाटकेश्वर से आवकार होल चौराहे की तरफ जाने वाले रोड पर स्कूटी सवार युवक युवती का अश्लील हरकत करते वीडियो वायरल हुआ है. इस घटना के बाद अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने टू व्हीलर सवार तीन युवक-युवती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

वायरल हुए वीडियो में स्कूटी चला रहे युवक के पीछे बैठे युवक-युवती एक दूसरे के सामने बैठकर अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं. अश्लील हरकत करने वाले युवक-युवती समेत टू व्हीलर चलाने वाले के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस थाने की तरफ ने कार्रवाई की है.

स्कूटी पर सवार तीनों लोग पुलिस हिरासत में
स्कूटी चला रहे अहमदाबाद के वटवा में रहने वाले विशाल दंतानी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. तब उसने पीछे बैठकर अश्लील हरकत करने वाले युवक युवती के बारे में जानकारी दी. फिर चलती स्कूटी पर अश्लील हरकत करने वाले युवक-युवती को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live