अपराध के खबरें

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दर्ज कराया बयान, 13 तारीख की पूरी घटना का किया जिक्र

संवाद 

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई अभद्रता मामले में दिल्ली पुलिस की टीम उनके आवास पर पहुंची थी.

दिल्ली पुलिस की टीम आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के घर से निकल गई. चार घंटे से भी जयादा समय रुकने के बाद पुलिस की टीम उनके आवास से निकली. स्वाति मालीवाल ने अपना बयान दर्ज करा दिया है. 

दिल्ली पुलिस के अफसर दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर यहां आए थे. स्वाति मालीवाल के फ्लैट की टावर के बाहर CRPF के 4-5 जवानों को तैनात किया गया था.

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने अपने बयानों में सोमवार 13 तारीख का पूरा घटनाक्रम बताया. किन हालातों में उन्होंने पीसीआर कॉल की उसके बारे में भी पुलिस को बताया. पुलिस ने उनके बयानों के आधार पर कानूनी कार्रवाई शुरू की. आप की राज्यसभा सांसद ने स्पेशल सेल के एडीशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडीशनल डीसीपी नॉर्थ अंजीता के सामने बयान दर्ज कराए.

सिविल लाइंस थाने पहुंच गई थीं स्वाति मालीवाल

गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल जब सीएम आवास पर पहुंची थीं तो उनके साथ मुख्यमंत्री के निजी सहायक विभव कुमार ने अभद्रता की. इसके बाद स्वाति मालीवाल सिविस लाइंस थाने पहुंची थीं. वहां पर उन्होंने कोई लिखित शिकायत नहीं दी. इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी की भी प्रतिक्रिया सामने आई. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि ये घटना निंदनीय है और इस मामले में सीएम कार्रवाई करेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live