अपराध के खबरें

बिहार में दिल दहलाने वाली वारदात, सनकी शख्स ने जांता से कूच कर अपनी सास, पत्नी और 2 बेटियों को मार डाला


संवाद 


मधुबनी के झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत पंचायत के वारिसलाल चौक से एक सनसनीखेज खबर सामने आई, जहां एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम तरीके से कत्ल कर दी गई है. सूचना के मुताबिक सुखेत गांव में एक सनकी शख्स ने शुक्रवार (10 मई) की देर रात्रि अपनी सास, पत्नी और दो संतान को मार डाला. दोषी ने जांता (आटा पीसने वाला) पत्थर से कूचकर चोरों की कत्ल की है. वारदात को अंजाम देकर वो फरार हो गया है.मामले की जानकारी के बाद तीन थानों की पुलिस के साथ डीएसपी घटनास्थल पर उपस्थित हैं. पुलिस एफएसएल की टीम का इंतजार कर रही है. एफएसएल की टीम के आने के बाद सभी लाश का पंचनामा किया जाएगा. घटना को शख्स ने अपने ससुराल में अंजाम दिया है. बताया जाता है कि दामाद का ससुराल वालों से दहेज को लेकर मुकदमा चल रहा था. 

दोषी दामाद पवन महतो, दरभंगा जिले का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि वो नशा करने का आदि है. हमेशा अपने ससुराल वालों से पैसों की मांग करता रहता था. कई बार उसको पैसा भी दिया गया था. मृतक के परिवार और दोषी का पारिवारिक पेशा खजूर और तार के पेड़ से ताड़ी उतारने का है. कत्ल करने के लिए जो पत्थर प्रयोग किया गया वो गांव में लगभग हर घर में उपयोग किया जाने वाला जांता है, जिससे चारों का सिर कुचल दिया गया.मृतक में प्रमिला देवी 60 वर्ष (सास), हिरण देवी उर्फ पिंकी 25 वर्ष (पत्नी), प्रिया कुमारी 4 वर्ष (पुत्री) और प्रीति कुमारी 6 वर्ष (पुत्री) सम्मिलित है. घटना के वक्त घर में कुल छह लोग थे, जिसमें से चार लोगों की कत्ल कर दी गई, जबकि घटना की चश्मदीद सुहानी 8 वर्ष और सचिन 4 वर्ष जीवित है.
वहीं, आरोपी के साले संतोष का एक बेटा और बेटी घटना के वक्त अपनी दादी के साथ घर में थे. घटना के समय वे डर कर पलंग के नीचे छुप गए. दोनों बच्चे ने पुलिस को हत्यारोपी के बारे में खबर दी. एसडीपीओ पवन कुमार के नेतृत्व में तीन थाना पुलिस के साथ अनुसंधान में लगी है. फिलहाल एफएसएल की टीम का इंतजार किया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live